Facebook Account Ka Password Kaise Badale (Change) Kare.? (How To Change Facebook Id Password) Full Guide Hindi Me.

Facebook Account Ka Password Kaise Badale (Change) Kare.? (How To Change Facebook Id Password)  Full Guide Hindi Me.


Hello Dosto, Aap Sabhi Ke Mere Blog "DailyNewThink.Blogspot.Com" Me Bahut Bahut Swagat Hai. Aaj Ke Es Aarticle Me Hum Sikhenge  Facebook Account Ka Password Kaise Change Karte HaI. Main Es Aarticle me Sabse Simple Or Essy Tarike Se Password Change Karna Sikhaaungi. To Aap Sab Es Post Ko Suru Se Lekar Aakhir Tak Jarur Padhe.



Facebook Word Ka No.1 Site Ban Chuka Hai Ye To  Aap Sabko pata Hoga. Facebook par Jitna  Achhe Users Hai Utna Hi Kharab Bhi Hai.  Bahut Saare Users Yese Bhi Hai Jo Dosre Ki Facebook Hack Karte Rehte Hai Or Use Galt Kaam ke Liye Use Karte HaI. Jab Hamra Facebook Hack Hojate Hai To Hum Sochate Hai Ki Hamra Facebook Band Ho chuka Hai Halaki Hamare Facebook Band Nahi Huwa Rehta Hai. Kisi Ne Hamre Faceboom Hack karlete Hai.

• Dosto Agar Aapne Abhi Tak Facebook Par Account Nahi Banaya Hai To Niche Ke Link Pr Click Karke Sikh Sakte Hai. Aur Aasani Aap Apna Facebook Account Bana Sakte Hai




Dosto Jab Hum Facebook Account Banate Hai To Facebook Par Apna Man pasn dida photos, Video, Document, Family Picture etc. Upload Karte Hai. Saathi Hi Apne Relative,  Friends, Family Se Chatting Ke Jariye Baat Bhi Karte Hai. Yese Me Koi Hackar Hamra Facebook Account Hack Karlete Hai To Humne Jitne Chating Ki Hai jiske jiake Saathi ki Hai Yaa jitne Document, Photos, Video Hide Karke Rakhe Hote Hai O Saare O Hacker Dekh Sakte Hai Saath Hi Uske Jariye Hume Black Mell Bhi Kar Sakte Hai. Es Liye Dosto Jab Aap Social Media Use Karte Hai To Plz Tora Sachet Hokar Kijiye. Nahi To Koi Bada Musibat Me Bhi Fas Sakte Hi.


Q1. Facebook Account Ka Password Kyu Change Kare.

Dosto Upar Ke Line Me Jo Batya Hu Uake Alawa Or Bhi Bahut Saare Reasion Hai. Facebook Account Ka Password Change Karne Ka Jeen me Se Kuchh important Reasion Ke Baare Me Bata Raha Hu. Niche Ka Jo Line Hai use Jarur Padhe.

• Facebook Account Ka  Password Change Karne Ka Sabse important karn Hai. jab Koi Hacker Ne  Hamara  Facebook Account Hack Kar Leta Hau Us Time Hume Apna Facebook Account Ka Password Jald Hi Change Kar Lena Chahiye.

• Hamre Facebook Account Ka Password Kisi dusre Aadmi Ko Maalum Hojate Hai Us Time Me Bhi Hume Apna Facebook Account Ka Password Change Kar Lena Chahiye.

• Jab Hum Apna Facebook Kisi Dosre Ke Mobile, laptop, Computer Me Login Karte Hai Or Logout Karna Bhul Jate Hai Tabhi Hame Apna Facebook Account Ka Password Change Kar Lena Chahiye.

• Agar Hamra Facebook Account Ka Password Simple Or Easy Ho to uss Time Bhi Apna Facebook Account Ka Password Change Karke Strong Password Bana Lena Chahiye.

• Dosto Yese Bahut Saare Reasion Hote Hai Facebook Account Ka Password Change Karne Ka,  Agar Reasion Na Ho To Bhi Apna Facebook Account Hack Hone Se Bachane Ke Liye Hume Every 3 To 6 Month Me Apna Facebook Account Ka Password Change Karte Rehna Chahiye.



Q.2 Facebook Account Ka Password Kaise Change Kare. Essy Method Step By Step...

Step 1. Sabse Pahile Aapne Mobile Ke Facebook Lite Open Kar Lijiye Yaa Feer Kisi Browser Me Jaa Www.facebook.com Type Kar ke Login Hojaye.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

A. Es Box me Aap Apna Facebook Account ka Email address Yaa Feer Mobile  Number Enter Kijiye.

B. Es Box me Aap Apna Facebook Account Ka Password Type Kijiye. Aur Login Par Click kar Dijiye. Aap niche Screenshort  Me Dekh Sakte Hai.

Step2. Ab Aapke Screen ke Right Side Ke Corner Me Three Line Yaaneki Menu Baar Par Click Kar dijiye.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

Step3. Ab Aap Thora Niche Jaye Or Setting Par Click Kar Dijiye. Niche Screenshort Me Dekh Sakte Hai.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

Step 4. Jaise Hi Aap Setting Par Click Karenge Aap ke Saamne ek New Page Open Jojayegay. Ab Aap Thorasa  Niche Jaaye Or  SECURITY AND LOGIN  Ke Option Par Click Kar Dijiye. Aap niche Screenshort Me Dekh Sakte Hai.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

Step5. Jaise Aap Security And Login par Click Karenge Aap Ke Saamne Change Password Ka Option Aayega. Ab Aapko Change Password Ka Option Par Click Karna Hai. Aap niche Pic Me Dekh Sakte Hai.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

Step 6.  Jaise HI Aap Change  Password Par Click Karte Hai.  aapke Saamne Three Box Aayega Us Three Box me Aapko Password Fill Karna Hai.

Facebook-Account-Ka-Password-Kaise-Badale-Change-Kare-How-To-Change-Facebook-Id-Password
How-To-Change-Facebook-Id-Password

A. First Box:-  Current Password -  Es Box Me Aap Apna Abhi Ke Jo Facebook Account Ka Password Hai. O Password Type Kijiye.

B. Middle Box:- New Password -  Es Box Me Aap abhi Jo New Password Rakhana Chahte Hai O Password Type Kijiye.

C. Last Box:- Re Type New Password -  Es Box Me Aap Apne Jo Middle Box Me Password Dala Hai OhI Password Feer Se Es Box Me Bhi Daal Dijiye.

Password Type Karne Ke Baad Ab Aap 'Save Change' Par Click Kar Dijiye.

{Note:- Password Kam Se Kam 8 Letter Ka Daale Saath Hi Alphabet a,b,c... Ke Saath Number 1,2,3...Ka bhi Use Kare. Ese Aapka Password Strong Hojata haI. Aur Koi Aashani Se Guess Bhi Nahi Kar Payega.}

Dosto Es Tarh Se Aap Apna Facebook Account Ka Password Aasani Se Change Kar Sakte Hai.

Dosto, Mujhe Biswas Hai Ye Article Aapko Pasnd Aaya Hoga. es Article Se Related KoI Bhi Salah Sujhab Dena  Chahte Hai Yaa Feer Facebook Account Ka Password Change Karne Me Koi Problem Hai to Plz Niche Comment Box Me Jaake Hume  Comment Jarur Kare. Hum Aapko Saare Sawal aur Problem Ka Solution Dene  ki Puri Kosis karunga. To Dosto Esi Tarh Hamare Blog DailyNewThink.Blogspot.Com  Par Aate Rahiye. Janakri Lete Rahiye. Aur Bhi Topic Ke Baare Me Jankari Lene Ke Liye Hamre Menu Baar Ek Baar Jarur Check Kare. Ho Sakta Hai Koi Topic Aapke Kaam ka Ho. 



       💖  Thank You So Much  💖 

                Author:- सुSHiल
        

              

Previous
Next Post »

Thank You ConversionConversion EmoticonEmoticon